fbpx
miscreants-during-sanitisation-work-in-ups-rampur

सेनेटाइजेशन करने गए युवक की हत्या

उत्तर प्रदेश के रामपुर में सेनेटाइजेशन करने गए एक युवक की कथित तौर पर सेनेटाइजर पिलाकर हत्या कर दी गई। रामपुर के मोतीपुरा गांव में कोरोना के खतरे के बीच सेनेटाइजेशन करने गए युवक का स्थानीय लोगों से कुछ विवाद हो गए, जिसके बाद कुछ दबंगों ने उसे कथित तौर पर जबरन सेनेटाइजर पिला दिया।

miscreants-during-sanitisation-work-in-ups-rampur


पुलिस ने एक ही गांव के पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एएसपी अरुण कुमार ने कहा, ‘मृतक के भाई ने हमें घटना के बारे में सूचना दी। उसने आरोप लगाया है कि जब मृतक 14 अप्रैल को मोतीपुरा गांव में सेनेटाइजेशन करने गया था, तो कुछ बदमाशों ने उसे पीटा था। स्थानीय लोगों ने युवक को रामपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। फिर उसे मुरादाबाद जिले के टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। 17 अप्रैल को उसकी मृत्यु हो गई।’

हरिशंकर ने कहा, ‘मेरा भाई 14 अप्रैल को रामपुर में कोविड-19 के मद्देनजर सेनेटाइजर का छिड़काव करने गया था। वहां पर पांच लोगों ने उसे पीटा और उसके मुंह में जबरन स्प्रे किया। स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए। मैं अस्पताल भी पहुंचा। तब उसे मुरादाबाद के टीएमयू अस्पताल रेफर किया गया। वहां 17 अप्रैल को उसकी मौत हो गई।’ पुलिस ने मामले में इस मामले में आईपीसी की धारा 304 (गैरइरादतन हत्या), 147 और 323 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Dilip Kumar

We want to show India’s truth through this page. India's people, places, politics, business, history, sports and mystery of the truth, trying to get in front of people.

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *