fbpx
Parle-g

80 सालो में पारले जी बिस्किट ने लॉकडाउन में सबसे ज्यादा बिक्री की

पारले जी बिस्किट ने लॉकडाउन में अपनी शुरुआत (1938) से लेकर अभी तक का सबसे अच्छा बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है। लॉकडाउन में 80% – 90% की ये ग्रोथ केवल पारले जी की बिक्री से आई है।

Parle-g

पारले जी वैसे भी देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला बिस्किट ब्रांड है। हालांकि पारले प्रोडक्ट्स कंपनी ने यह नहीं बताया कि कुल कितनी बिक्री बढ़ी है, लेकिन कहा कि कुल मार्केट शेयर में पांच फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। लेकिन कहा कि 80 से 90 फीसदी की ये ग्रोथ केवल पारले जी की बिक्री से आई है।

लॉकडाउन के बीच लोगों ने अपने घरों में सबसे ज्यादा इसी बिस्किट को रखना पसंद किया। 5 रुपये कीमत होने से ये लोगों को सबसे ज्यादा सुलभ था। वहीं जिन जरूरतमंद लोगों को बिस्किट बांटे गए, वहां भी पारले जी सबसे ज्यादा वितरित किया गया।

Dilip Kumar

We want to show India’s truth through this page. India's people, places, politics, business, history, sports and mystery of the truth, trying to get in front of people.

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *