fbpx
yogi-adityanath

कोरोना को लेकर योगी सरकार का नया फॉर्मूला

अब यूपी में शनिवार और रविवार को बाजार बंद रहेंगे। सीएम योगी ने रविवार को टीम 11 की नियमित बैठक में मंत्रियों और अधिकारियों के साथ विचार विमर्श के बाद यह निर्णय लिया।

कोरोना को लेकर योगी सरकार का नया फॉर्मूला 1

सरकार ने 55 घंटे के लॉकडाउन के बाद अब हर हफ्ते में दो दिन का लॉकडाउन करने का निर्णय लिया गया है। मिनी लॉकडाउन के तहत प्रदेश में अब सिर्फ पांच दिन कायार्लय तथा बाजार खुलेंगे। इसके तहत आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अब सब बंद रहेगा। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने अब बड़ा फैसला लिया है। प्रदेश में लागू होगा मिला लॉकडाउन का फॉमूर्ला। प्रदेश में अब हर हफ्ते वीकेंड लॉकडाउन लगेगा। जिसके तहत हफ्ते में दो दिन सभी दफ्तर के साथ बाजार बंद रहेंगे। अब हर शनिवार व रविवार को वीकेंड लॉकडाउन होगा। प्रदेश में सभी कायार्लय तथा बाजार सोमवार से शुक्रवार तक खुलेंगे। प्रदेश सरकार के कायार्लय के साथ ही सभी ऑफिस भी बंद रहेंगे। जिला स्तर पर जिलाधिकारी को भी नियम बनाने की छूट दी गई है। वह बाजारों को लेकर नियम बना सकते हैं।

Dilip Kumar

We want to show India’s truth through this page. India's people, places, politics, business, history, sports and mystery of the truth, trying to get in front of people.

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *